True relationship club

True relationship club True relationship club......like n share dis page

😂😂😂
03/12/2017

😂😂😂

13/10/2017

jo log yeh sochte hai k agr woh apne relation ko physical relation bana lenge toh ladki unki control mai rhegi and unhe kbhi nahi chhodegi ....
Toh i want to tell those esi soch rkhne walo
tum log kahi jakar mar kyu ni jate .. .
agar control krne ka itna hi shouk hai toh ek remote control car se khelo pr kisi b ldki ki izzat se nahi.
And if uh want ki aap logo ki gf aapko kabhi na chhode
Toh uh should treat her like ur queen.. make her feel that uh luv her bt not her body...😊
😍

13/04/2017

A woman who doesn't ask for anything, Deserves everything...😊

04/03/2017

Lovly cute love story...
Boy n girl are sitting alone in the park one nyt...
Boy- I guess we are the left overs in this world.
Girl- I think so. Meri sari frndz k boyfrndz h...n we are only the two person left in this world without any special person in our lives.
Boy- yupp..i don't know what to do.?
Girl- I know! We will playa game.
Boy- kya game?
Girl- m tumhari grlfrnd bnungi for 30 days n tum mere boyfrnd.
Boy- that's a great plan infect aane wale kuchh weeks m bilkul free Hu.
DAY 1
They watch their first movie n they got touched by the romantic film.
DAY 4
They went to the beach n have a picnic.
Boy n girl have their quality tym together.
DAY 12
Boy invited girl to a circus n they ride on a horror house. Girl was scared n she wanted to touch boys hand but she touched someone else's hand n they both laughed.
DAY 15
They saw a fortune teller down the road n they asked for the future advice n the future teller said- "pyare bccho apni zindgi ka Samay barbad Mt kro...or apni aage Ki zindgi khush hokr jeeo....n then tears flow out from the teller's eyes.
DAY-20
Girl invite boy to go to the hill n they saw a meteor( she apni eyes close kr ek wish mangti h tut te start to dekh Kr).
DAY 28
Dono bus m the n bcoz of bumpy road( girl gave her first kiss to boy by accident ).
DAY 29 (11:37pm)
Girl n boy usi park b Bethe the jaha they first decided to play this game.
Boy- I'm tired. Kya tumhe koi drink chahiye?
Girl- apple juice plz wahi muje chahiye.
Boy- mera wait krna.
20 minutes later, a stranger approached.
Stranger- r u a frnd of boy?
Girl- yes. Kya Hua?
Stranger- ek tej raftar car use kuchal gyi. N wo hospital m h.in critical situation.
(11:57pm)
The doctor went out of the emergency room
N he handed out an apple juice n a letter.
Doc- hme ye uski pocket se Mila.
Girl read the letter n it says
(in beetein kuch Dino m mene realize kiya k tum kitni cute Ho n I really falling for u..tumhari cute Si pyari Si smile.tumhara sb kuch muje psnd h..jb hmne ye game start kiya..is game se pehle hi m tumhe bhot psnd krta n tumhe apni grlfrnd bnana chahta tha apni sari jindgi k liye..i love u)
Girl crumples the paper n shouted:
Girl- m kbi nhi chahti thi k tum muje ese chhodkr jaoge..i love u..yaad kro wo nyt jb hmne wo tut ta Tara dekha tha..mene ek wish mangi thi.k hm dono hmesha sath rhe.kbi alag na ho. N ye game kbi khatam na Ho. Plz muje akela chhodkr Mt jao..I love u..tum mere sath esa nhi Kr skte.
Then the clock strikes 12.
Boy's heart stop pumping.
THEN IT WAS THE 30TH DAY.
# MESSAGE
Always love ur loved ones n show them how u feel before it is too late. U will never know when they will be gone from ur heart. Love them while they r still here.
I think this story n the msg touches me so much that I don't want to make anyone else feel sad after reading this but this msg really touches our deep emotions.....

03/03/2017

Meri bas ek choti si khwaaish hai ki mere mummy papa ki koi khwaaish adhuri na reh jaaye.. 😇

24/02/2017

The fact is.. Ek ladki apne crush ko bhi itna stalk nhi karti hogi.. Jitna wo us ladki ko karti h jisse wo nafrat karti h... :p

23/02/2017

वो बोली क्या रोज-रोज ✍ हिंदी में ֆtǟtʊֆ✍ डालता है, Wo ं बोला पगली जिस दिन ɛռɢʟɨֆɦ में sTaTuS डालूंगा ना,
तू प्रपोज कर देगी, क्यूं कि इंग्लिश में बस 1 ही शब्दआता है,
ɨ ʟօʋɛ_ʏօʊ और माँ कहती है ɛռɢʟɨֆɦ में छोरी जल्दी पट जावे है.... :p

22/02/2017

The_Fact
Apni shaddi ke pahle din pati or patni ke beech shart rakhi jati hai ki kisi ke liye b darwaja
nhi khola jayega...
Usi din us ladke ke parents aaye or andar jane ke liye darwaja knock kiya...
pati patni ak dusre ki taraf dekhte he pati apne parents ke liye darwaja kholna cahta he pr use shart yaad aa jati h..wo darwaja nahi kholta or uske parents chale jate he...
after_some_time
Usi din ladki ke parents aate h or andar aane ke liye knock karte he..
pati patni ak dusre ki taraf dekhte h or us time bhi wo shart yaad krte he..
patni ki aankho m aansu aa jate hai wo apne aansu pochte huye kahti he me apne parents
ke liye asa nhi kr sakti or darwaja khol deti hai...
pati kuch nahi kahta he...
kuch time baad unke 2 ladke hote he uske baad unko 3rd child jo ki ak ladki‍♀ hoti hai to wo ak bhot badi party orgnize karta he or sabhi ko invite karta hai to uski patni iska reason puchti hai ki ladki ke paida hone par itni badi party kyu?
To pati bade pyar se answer deta hai ki "ek wo hi to he jo mere liye darwaja kholegi" :*

21/02/2017

Distance doesn't necessarily ruin a relationship.
You don't have to see someone everyday to be in love.

18/02/2017


Boy: Dosti kya hoti hai..
Girl: Jab tum mere tifin se chori karte ho me kuch nhi bolti..
Boy: Or pyaar kya hota hai?
Girl: Jab tumhe chori karta dekh mai ye soch kar khush ho jati hun ke aaj fir tumhara jutha khaungi.. ^_^

:(
17/02/2017

:(

:p
16/02/2017

:p

Address

Kotdwara

Opening Hours

Monday 9am - 5pm
Wednesday 9am - 5pm
Friday 9am - 5pm

Website

Alerts

Be the first to know and let us send you an email when True relationship club posts news and promotions. Your email address will not be used for any other purpose, and you can unsubscribe at any time.

Shortcuts

Share

Category